बैंक आप बड़ौदा मे मैनेजर की 159 पदो पर भर्ती 2022

BANK OF BARODA RECRUITMENT 2022

बैंक आप बड़ौदा भर्ती 2022बैंक में नौकरी करने के लिए सुनहरा अवसर है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने पूरे देश भर में मैनेजर के रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है। जिसमें योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं । योग्य और इच्छुक उम्मीदवार जो इस में आवेदन करना चाहते हैं। वह इनके अधिकारिक वेबसाइट में जाकर ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इनका अधिकारिक वेबसाइट www.bankofbaroda.in है। मैनेजर के पदों पर आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि 14 अप्रैल 2022 निर्धारित की गई है ।

पद का नाम :-  बैंक ऑफ बडौदा में मैनेजर की भर्ती

इन पदों पर भर्ती :-

बैंक ऑफ बड़ौदा मे ब्रांच मैनेजर के पदो के लिए इसमें अनारक्षित वर्ग के लिए 68 सीटें, अनुसूचित जाति के लिए 23 सीटें, अनुसूचित जनजाति के लिए 11 सीटें, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 42 सीटें और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 15 सीटें आरक्षित किए गए हैं।

कुल पद  :- 159 पद

योग्यता :-

आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की डिग्री होना आवश्यक है। इसके साथ ही आपके पास कम से कम 2 साल का कार्य अनुभव होना चाहिए ।

महत्वपूर्ण तिथियां :- 

प्रारंभिक तिथि  — 25 मार्च 2022

अंतिम तिथि   —- 14 अप्रैल 2022

आयु सीमा :-

बैंक ऑफ बड़ौदा में मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए आपकी आयु सीमा 23 वर्ष से कम और 35 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए । इसके साथ ही विभाग द्वारा आयु सीमा मे कुछ छुट भी दिया गया है।

आवेदन शुल्क :- 

इसमें आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क — जनरल /ओबीसी / EWS के लिए  — 600 रुपये निर्धारित किया गया है ।

इसके साथ ही अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति /पीडब्ल्यूबीडी और महिला अभ्यर्थियों के लिए  — 100 रूपये आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है।

आवेदन कैसे करें :-

आवेदन करने से पहले आपको सलाह दी जाती है कि आप इनके विज्ञापन को एक बार अवश्य पढ़ ले।

आवेदन करने के लिए आप उनके आधिकारिक वेबसाइट में जाकर ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। उसके बाद आप उनके एप्लीकेशन पर जाकर सारी जानकारी सबमिट कर दें, उसके बाद फीस जमा कर दे । फिर यह प्रक्रिया पूर्ण हो जाएगी और उसके बाद आप आवेदन के प्रिंट आउट जरुर निका ले ।

चयन प्रक्रिया :- 

बैंक ऑफ बड़ौदा में मैनेजर के पद में चयन के लिए चयन प्रक्रिया इंटरव्यू के आधार पर होगा ।

चयन हुए उम्मीदवार को इन शहरों में नियुक्त किए जाएंगे :-

राजस्थान

दिल्ली

उत्तर प्रदेश

हरियाणा

पंजाब

बिहार

महाराष्ट्र

गोवा में नियुक्त किए जाएंगे

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published.