साउदर्न पावर डिसटीब्यूशन कंपनी आफ तेलंगाना लिमिटेड TSSPDCL

इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है । साउदर्न पावर डिसटीब्यूशन कंपनी आफ तेलंगाना लिमिटेड TSSPDCL ने रिक्त पदो के लिये नोटिफिकेशन जारी किया है । जिसमें जूनियर इंजीनियर JE सब इंजीनियर SE और जूनियर लाईनमैन JLM  के पद पर  1200से भी अधिक पदो पर भर्ती की जाएगी । जिसमें जूनियर लाइनमैन की 1000 पदों पर बंपर भर्ती की जाएगी । उमीदवार को फॉर्म भरने से पूर्व विभागीय  नोटिफिकेशन और दिशानिर्देशों को भली-भांति पढ़कर अवलोकन कर ले तथा  पात्रता ,मापदंड की स्वयं जांच कर ले । आवेदन करने की इच्छुक उम्मीदवारों को  सलाह दी जाती है वे अपनी पात्रता , आयु सीमा, शैक्षणिक योग्यता, चयन की विधि और अन्य निर्देशो की जांच के लिए विस्तृत अधिसूचना चेक करें । भर्ती का पूरा नोटिफिकेशन 11 मई 2022 को या उसके बाद आधिकारिक वेबसाइटwww.tssouternpower.cgg.gov.in पर जारी किया जायेगा ।  उसके बाद इन पदों पर आवेदन करने के लिये उनके आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन के माध्यम से उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन कर सकते है ।

जॉब कैटेगरी :-  सरकारी नौकरी 

विभाग का नाम  :- साउदर्न पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी आफ तेलंगाना लिमिटेड TSSPDCL 

पद की जानकारी :-

असिस्टेंट इंजीनियर ( इलेक्ट्रिकल ) —  70 पद

सब इंजीनियर ( इलेक्ट्रिकल ) —  201 पद

जूनियर लाईनमैन — 1000 पद

कुल पोस्ट :-    1271

इन पदों पर आवेदन करने के लिए आप की शैक्षणिक योग्यता  :-
 

असिस्टेंट इंजीनियर ( इलेक्ट्रिकल ) के लिये —  किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रिकल में बैचलर की डिग्री होना चाहिए ।

सब इंजीनियर ( इलेक्ट्रिकल ) के लिये  —  मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रिकल मे डिप्लोमा पास की डिग्री होना चाहिये ।

जूनियर लाईनमैन के लिये   — मान्यता प्राप्त बोर्ड /संस्थान  से दसवीं और ITI  पास होना चाहिए ।

आयु सीमा  :-

इन पदो पर आवेदन करने के लिये आपकी आयु सीमा 18 वर्ष से कम और 28 वर्ष से अधिक नही होना चाहिये ।  साथ ही ओबीसी वर्ग के उमीदवार को – 3 वर्ष SC/ST केटेगरी के उमीदवार को — 5 वर्ष की छुट दी गयी है ।

महत्वपूर्ण तिथि  :- 

अधिसूचना जारी करने की तिथि   — 11 मई 2022

आवेदन करने की अंतिम तिथि  —   जल्द ही जारी की जायेगी 

चयन प्रक्रिया  :- इन पदो पर चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा के माध्यम से की जायेगी ।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published.